आर्यन खान मामले में डायरेक्टर का तंज: राम गोपाल वर्मा बोले-NCB ने आर्यन को उनके पिता शाहरुख खान से भी बड़ा स्टार बना दिया

0
0


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Director Ram Gopal Varma Reacts To Aryan Khan’s Arrest In Drugs Case, Says NCB Has Turned Shah Rukh Khan’s Son Into A ‘super Duper Star’

7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शाहरुख खान के बेटे आर्यन के ड्रग्स केस पर अब डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा का रिएक्शन सामने आया है। राम गोपाल ने सोशल मीडिया पर कई सारे पोस्ट शेयर कर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) पर निशाना साधा है। अपनी इन पोस्ट में राम गोपाल ने यह भी कहा है कि फैंस, मीडिया हाउसेस और यहां तक कि NCB ने आर्यन खान को उनके पिता शाहरुख से भी बड़ा स्टार बना दिया है। इसके अलावा राम ने तंज कसते हुए कहा है कि NCB ने स्टार किड आर्यन खान को उनके एक्टर पिता से पहले ही लॉन्च कर दिया है।

राम गोपाल वर्मा ने पोस्ट शेयर कर लिखा, “लब्बोलुआब यह है कि एजेंसी सहित हर कोई जानता है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन पर लगे आरोपों से कुछ नहीं निकलेगा और एक बार टेक्टिकल डिलेईंग प्रोसेस पूरी होने के बाद वह बाहर आ जाएगा।” उन्होंने दूसरे पोस्ट में लिखा, “संबंधित एजेंसियां गुड फेथ में उसे एक विज्ञापन बोर्ड के रूप में इस्तेमाल कर रही हैं, ताकि नशीली दवाओं के खतरे से छुटकारा पाने के अपने उद्देश्य को सबको बताया जा सके कि अगर हम शाहरुख के बेटे को भी नहीं बख्श रहे हैं, तो कल्पना करें कि हम आपके साथ क्या करेंगे।” डायरेक्टर ने इन दो पोस्ट के अलाव भी इस मामले पर कई पोस्ट किए हैं।

राम गोपाल वर्मा ने पोस्ट्स में यह बातें भी कहीं

  • लोग शाहरुख के बेटे को आघात पहुंचाने के बारे में जो दावा कर रहे हैं। उसके विपरीत, मुझे लगता है कि NCB द्वारा उसे दिए जा रहे अनुभवों के कारण उसे सुपर शार्प किया जा रहा है।
  • जेल की तथाकथित भयानक परिस्थितियों के बारे में, मुझे यकीन है कि वे उससे कहीं बेहतर होंगी, जो शाहरुख को सुपर स्टार बनने के लिए अपने करियर की शुरुआत के दौरान कई बार सहना पड़ा था।
  • शाहरुख ने पिता होने के नाते अपने बेटे को एक सुपर स्टार बना दिया। लेकिन, NCB उसे लाइफ के दूसरे पक्ष को दिखाकर एक सुपर सेंसिटिव एक्टर बना रहा है, वो पक्ष जो उनके पिता द्वारा नियंत्रित नहीं है। जिससे वह अपने प्रदर्शन और व्यक्तित्व में शानदारता लाने के लिए जमीनी हकीकत को समझ सके।
  • शाहरुख के बेटे के लॉन्च के 4 फेज हैं। जैसे कि SRK के बेटा है, डायरेक्टर जो अपनी पहली फिल्म कर रहा है, NCB और मीडिया जिसने पिता से पहले उसे इस तरह का एक असाधारण लॉन्च दिया है। लेकिन, NCB इस लिस्ट में सबसे ऊपर है। मैं शर्त लगाता हूं कि आने वाले भविष्य में आर्यन कहेंगे कि उन्होंने अपने पिता शाहरुख से ज्यादा जेल में और NCB से लाइफ के बारे में बहुत कुछ सीखा है।
  • शाहरुख के सभी वास्तविक और बुद्धिमान प्रशंसकों को अपने सुपर स्टार के बेटे को ‘सुपर डुपर स्टार’ बनाने के लिए महान NCB को धन्यवाद देना चाहिए। मैं शाहरुख का असली फैन होने के नाते जय NCB कहना चाहता हूं।
  • फिल्म टाइटल है-‘रॉकेट’। फिल्म में हीरो हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन। इस फिल्म को NCB ने प्रोड्यूस और कुछ पॉलिटिकल पार्टीज ने को-प्रोड्यूस किया है। और यह फिल्म मीडिया के डायरेक्शन में बनी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखसरकारी नौकरी: यूपी में स्टाफ नर्स के 2445 पदों पर निकली भर्ती, कैंडिडेट्स के लिए 9 नवंबर 2021 है आवेदन की आखिरी तारीख
अगला लेखRakul Preet ने बिकिनी पहन लगाई पानी में छलांग, दिल पर हाथ रखकर देखिए VIDEO
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।