आर्चर दीपिका कुमारी और अतनु दास शादी के बंधन में बंधे- देखें Photos

0
4


इंटरनैशनल तीरंदाज दीपिका कुमारी और अतनु दास मंगलवार की रात एक-दूजे के हो गए। मोरहाबादी स्थित एक बैंक्वेट हॉल में दीपिका और अतनु का विवाह संपन्न हुआ। कोरोना वायरस के कारण रोक की वजह से बहुत कम संख्या में लोग विवाह में शरीक हुए। केवल 50 कार्ड इस शादी में कन्या पक्ष की तरफ से बांटे गए थे। वर पक्ष से भी कम ही लोग बाराती के रूप में पहुंचे। इस बीच झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास भी दीपिका को शादी की बधाई देने पहुंचे। अतनु कोलकाता से बारात लेकर पहुंचे हैं। बारात रांची सोमवार को ही पहुंच गई थी। दीपिका के घरवालों ने भी बारातियों का स्वागत मास्क पहन कर ही किया है।

दीपिका के परिवार वालों ने कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए थे। मेहमानों के लिए आने का समय भी अलग-अलग निर्धारित किया गया था। बैंक्वेट हॉल के प्रवेश द्वार पर बॉक्सर भी लगा दिए गए थे। इसके बावजूद तय संख्या से अधिक लोग शादी में एकत्रित हो ही गए। शादी के भोजन में झारखंड के पकवान भी परोसे गए। सोशल डिस्टेंसिंग रखने की कोशिश की गई। 

 

शादी में 50 लोग ही रहेंगे शामिल

शादी में कितने लोग आएगें इस संबंध में दीपिका के पिता शिवनारायण प्रजापति ने बताया कि हमने सिर्फ 50 निमंत्रण कार्ड ही बांटे हैं। अधिक लोगों के शामिल होने पर उन्हें अपनी बारी का इंतजार करना पड़ सकता है।

अर्जुन मुंडा नहीं हो पाएंगे शामिल

आज दिल्ली में कई महत्वपूर्ण बैठकों के कारण केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय तीरंदाजी संघ के अध्यक्ष अर्जुन मुंडा ओलिंपियन दीपिका कुमारी की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे। उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना के कारण उन्हें दिल्ली में कई बैठकों में रहना अनिवार्य है। उन्होंने दीपिका और अतनु दास को शादी की शुभकामनाएं दी है और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

सोमवार का आयोजन

दीपिका की शादी को लेकर सोमवार को उनके रातू स्थित आवास में मातृका पूजन, घृतढारी व धान को भूंज-लावा बनाया गया। भुजा हुआ लावा शादी में फेरे के समय भाई द्वारा दिया जाएगा। 
 





Source link

पिछला लेखWeird Interview Questions: देखें, जॉब इंटरव्यू में पूछे गए कैसे-कैसे सवाल
अगला लेखTikTok banned: TikTok नहीं कर रहा फोन में काम, सरकार ने बैन किए है 59 चाइनीज ऐप्स – tiktok stops working for users in india who alreday have it in phone
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।