आरती सिंह ने बताया सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कैसा है अंकिता लोखंडे का हाल

0
9


Image Source : INSTAGRAM/ARTISINGH5
आरती सिंह और अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत  ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के निधन के इतने दिन बाद भी अभी तक उनके फैन्स,परिवार और दोस्त इस गम से बाहर नहीं निकल पाए हैं। सुशांत के निधन के बाद बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट आरती सिंह ने अंकिता लोखंडे से बात की। आरती और अंकिता पुराने दोस्त हैं। आरती ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अंकिता को फोन किया था। साथ ही उनकी तबीयत के बारे में बताया।

आरती सिंह ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि मैंने अंकिता को उनकी तबीयत पूछने के लिए फोन किया था। मैं सुशांत को अंकिता के जरिए ही जानती थी। वह बहुत अच्छा इंसान था और बहुत मोटिवेट करता था।  मैंने अंकिता से जानने की कोशिश की क्या वह ठीक है। अंकिता को इस समय स्पेस की जरुरत है और मैं उसे वह देना चाहती हूं।

Photos:सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के हॉलीडे की पुरानी तस्वीरें हुईं वायरल

आपको बता दें सुशांत के निधन के बाद अंकिता उनके परिवार से मिलने के लिए बांद्रा वाले घर गई थीं। अंकिता के साथ उनकी मां और दोस्त संदीप भी गए थे। सुशांत के निधन की खबर जानने के बाद अंकिता का रो-रोकर बुरा हाल था। उनकी पवित्र रिश्ता को-स्टार प्रार्थना बहेरे ने इस बारे में बताया था।

Exclusive: सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप ने बताया- अंकिता उसकी हर फिल्म के लिए करती थी प्रार्थना

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म से संजना सांघी और मुकेश छाबड़ा दोनों ही डेब्यू कर रहे हैं। संजना बतौर एक्ट्रेस और मुकेश बतौर डायरेक्टर। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन





Source link

पिछला लेखइंडियन स्टैटिस्टिकल इंस्टीट्यूट ने फिर स्थगित की प्रवेश परीक्षा, 2 अगस्त को होना था एग्जाम, नई तारीख का ऐलान जल्द
अगला लेखpubg mobile 0.19.0 update: PUBG मोबाइल में आया नया Livik मैप, अपडेट कर लीजिए गेम – pubg mobile 0.19.0 update brings new livik map and royale pass season 14
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।