आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा पर अन्नू कपूर का शॉकिंग रिएक्शन, कहा- ‘वो क्या है? मुझे नहीं पता’

0
1


अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)  की रिलीज में कुछ ही वक्त बाकी रह गया है। एक ओर जहां फिल्म के लिए लोगों में एक्साइटमेंट है तो दूसरी ओर फिल्म को बायकॉट भी किया जा रहा है। लाल सिंह चड्ढा को लेकर अभी तक कई सेलेब्स रिएक्ट कर चुके हैं, इस बीच जब अभिनेता अन्नू कपूर (Annu Kapoor) से फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने काफी अजीबोगरीब रिएक्शन दिया। अन्नू कपूर का ये रिएक्शन वीडियो वायरल हो रहा है और उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

अन्नू कपूर का शॉकिंग रिएक्शन

विरल भियानी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिस में आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को लेकर रिपोर्टर अन्नू कपूर से सवाल करता है, जिस पर अभिनेता कहते हैं, ‘वो क्या है? मैं फिल्में नहीं देखता हूं, मुझे नहीं पता है।’ इस पर अन्नू कपूर के साथ बैठा शख्स कहता है- ‘दूसरी फिल्मों पर कोई कमेंट नहीं।’ इस पर अन्नू कहते हैं, ‘नहीं कमेंट वाली बात नहीं है…, मैं फिल्में ही नहीं देखता हूं, न आपकी न पराई, बात खत्म मुझे तो पता भी नहीं है कि कौन है ये? मुझे सचमुच नहीं पता है कि कौन है ये। तो मैं क्या बता पाऊंगा कि कौन है वो? मुझे कोई आइडिया नहीं है।’

 

ट्रोल हो रहे हैं अन्नू कपूर

अन्नू कपूर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं विरल भियानी के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अन्नू कपूर को काफी ट्रोल किया जा रहा है। किसी ने उन्हें रूड कहा है तो किसी ने अपशब्दों का प्रयोग किया है। वहीं कुछ ने कमेंट किया है कि आमिर खान को कोई कैसे नहीं जान सकता है। वहीं एक और ने लिखा है कि ये आदमी कौन है? ऐसे ही कई सारे कमेंट्स विरल के पोस्ट पर देखने को मिल रहे हैं।

क्यों घबराए हुए हैं आमिर खान

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा असल में उनके विश्वास का प्रतीक है।  कहानी में उन्होंने जो विश्वास और समर्पण रखा है, उसने उन्हें एक सीधे व्यक्ति की कहानी को दर्शकों के सामने लाने के लिए 14 साल के लंबे समय को पार कर लिया है।  फिल्म के प्रति अपनी भावनाओं और लगाव को व्यक्त करते हुए, आमिर ने कहा, ‘हां, इसमें काफी समय लगा। कुल मिलाकर ठीक 14 साल लेकिन अधिकार हासिल करने के लिए लगभग 8 से 9 साल। इसलिए मैं थोड़ा उत्साहित और घबराया हुआ हूं।  पता है कि हमने एक अच्छी फिल्म बनाई है, इसलिए इससे घबराहट बढ़ जाती है कि लोग इसे पसंद करेंगे या नहीं।’

11 अगस्त को रिलीज होगी लाल सिंह चड्ढा

बता दें कि एक ओर जहां आमिर ने कई स्थानों पर फिल्म की शूटिंग के लिए यात्रा की है, वहीं फिल्म ने भारत को एक मैजिकल सिनेमैटिक वंडर बनाते हुए सबसे खूबसूरत तरीके से रास्ता बनाया है।  इसके अलावा, फिल्म 18 से 50 साल की उम्र में लाल के किरदार की एक खूबसूरत यात्रा भी साथ लाती है। याद दिला दें कि लाल सिंह चड्ढा, हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स (Tom Hanks) की फिल्म फॉरेस्ट गंप (Forrest Gump) का इंडियन अडैप्शन है। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित लाल सिंह चड्ढा, 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी।

 



Source link

पिछला लेखरोज केला खाने से कम होता है कैंसर का खतरा ! स्टडी में हुआ बड़ा खुलासा
अगला लेखसिंगल चार्ज में 450 किमी चलती है ये इलेक्ट्रिक कार, 35 मिनट में होती है चार्ज, स्पीड भी है जबरदस्त
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।