आमिर का जवाब: सोशल मीडिया छोड़ने पर बोले आमिर खान- आप लोग अपनी थ्योरीज मत लगाइए, मैं अपनी धुन में रहता हूं

0
3


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

दो दिन पहले आमिर खान ने अपने बर्थडे वाले दिन फैन्स को शॉकिंग तोहफा दिया और सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया। आमिर के अनाउंसमेंट के बाद फैन्स इस बात को खोजने में जुट गए कि आखिर इस बड़े कदम के पीछे वजह क्या है। आमिर ने अब इन सारी अटकलों पर विराम लगा दिया है और कहा है कि आप लोग अपनी थ्योरीज मत लगाइए।

आमिर बोले- सोशल मीडिया पर हूं कहां मैं
हाल ही में आमिर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा – आप लोग अपनी थ्योरीज मत लगाइए। मैं अपनी धुनकी में रहता हूं, सोशल मीडिया पर हूं कहां मैं? तो मुझे लगा कि वैसे भी कुछ डालता नहीं हूं मैं, अपनी ही धुनकी में रहता हूं, नहीं अलविदा नहीं है ये, यहीं पर हूं मैं और हम इससे पहले भी तो कम्युनिकेट करते थे। और अभी मीडिया का रोल ज्यादा बढ़ गया है, क्योंकि अब मैं आपके जरिए ही अपनी सारी बातें करूंगा, तो आपको तो खुश होना चाहिए, है ना ?

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखIND vs ENG : भारत की हार पर अभिनेता रणवीर सिंह को आई बुमराह की याद, बोले-कोई ना…बस वापसी का इंतजार कीजिए
अगला लेखredmi smart tv x series price availability: भारत में लॉन्च हुए Redmi X Series के 3 धांसू 4K Smart TV, कम दाम में ज्यादा फीचर्स – after miv t, xiaomi launched redmi 4k smart tv x series in india, see redmi tv price features models
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।