आधी से कम कीमत पर खरीदें Mahindra की स्कॉर्पियो, XUV500 और TUV300, जानें सबकुछ

0
1


नई दिल्ली. अगर आप Mahindra & Mahindra की एसयूवी के दीवाने हैं और बजट की कमी की वजह से इन्हें खरीद नहीं पा रहे हैं. तो हम आपकी इस समस्या का समाधान लेकर आए है. जहां से आप महिंद्रा की कोई भी एसयूवी आधी से कम कीमत पर खरीद सकते हैं और इन एसयूवी पर आपको 6 महीने की वारंटी और 7 दिन का फ्री ट्रायल भी मिलेगा, जिससे इन एसयूवी को आसानी से परखा जा सके. दरअसल Cars24 वेबसाइट पर बेहतरीन सेकेंड हैंड कार और एसयूवी अच्छी कीमत पर मिल जाती है. जहां से आप भी अपनी पसंद की महिंद्रा एसयूवी खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं यहां लिस्टेड कुछ एसयूवी के बारे में…

Mahindra XUV500 – Cars24 वेबसाइट पर आपको XUV500 एसयूवी मिल जाएगी, जिसकी कीमत केवल 4,91,399 रुपये है. अगर नई XUV500 की कीमत की बात करें तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 14 लाख से शुरू होकर 20 लाख रुपये तक है. वहीं Cars24 वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये एसयूवी केवल 1,66,731 km ही चली है और ये 2014 का मॉडल है इसके साथ ही Cars24 की ओर से इस एसयूवी पर 6 महीने की वारंटी और 7 दिन का फ्री ट्रांयल भी मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: पुरानी कार खरीदने या बेचने से पहले जानें ये जरूरी बात, जिससे बाद में न हो कोई टेंशन

Mahindra Scorpio – Cars 24 वेबसाइट पर लिस्टेड ये एसयूवी 2013 का मॉडल है और इसकी कीमत केवल 4,19,099 लाख रुपये है. वहीं ये एसयूवी अभी तक सिर्फ 89,139 km ही चली है. Cars24 की ओर से इस एसयूवी पर ईएमआई का ऑप्शन भी दिया रहा है और इस एसयूवी पर आपको 6 महीने की वारंटी भी मिलेगी.

यह भी पढ़ें: Bharat Vehicle Series : स्टेप-बाय-स्टेप जानिए BH सीरीज के लिए कैसे करें अप्लाई, ऐसे मिलेगा फायदा

Mahindra TUV300 – Cars24 वेबसाइट पर लिस्टेड ये एसयूवी 2017 का मॉडल है. इस एसयूवी को आप केवल 5,97,299 लाख रुपये में खरीद सकते है. वहीं ये एसयूवी केवल 29,124 km ही चली है. इसके साथ ही इसे आप ईएमआई के ऑप्शन पर अपने घर लेकर जा सकते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

पिछला लेखAnupama फेम Rupali Ganguly की मां ने 65 का उम्र में दिया था डांस ऑडिशन, जज्बा देख दंग रह गए थे Mithun Chakraborty
अगला लेखएफएसडीसी की बैठक तीन सितंबर को, अर्थव्यवस्था और वित्तीय क्षेत्र पर होगा विचार-विमर्श
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।