आज ही के दिन आया था IPL में जलजला, सहवाग और वॉटसन ने खेली थी तूफानी पारियां

0
2


नई दिल्ली
आईपीएल में आज ही के दिन (30 मई) को कुछ साल पहले वीरेंद्र सहवाग और शेन वॉटसन ने अपनी-अपनी टीम के लिए तूफानी पारियां खेली थी। सात साल पहले सहवाग ने किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) की ओर से खेलते हुए 122 रनों की पारी खेली थी और टीम को पहली बार फाइनल में पहुंचाया था।

सहवाग का दूसरा आईपीएल शतक
आईपीएल 2014 के सीजन में क्वालीफायर-2 के दौरान सहवाग ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलते हुए 58 गेंदों की पारी में 12 चौके और आठ छक्के जड़े, उनकी पारी की बदौलत पंजाब ने 20 ओवर में छह विकेट पर 226 रन बनाए थे। यह सहवाग का आईपीएल में दूसरा शतक था।

विवियन रिचर्ड्स के खिलाफ और सुनील गावसकर के साथ नहीं खेलने का मलाल रहेगा: सचिन तेंडुलकर
इससे पहले उन्होंने 2011 के सीजन में हैदराबाद के खिलाफ 119 रन बनाए थे। पंजाब के 226 रन के जवाब में चेन्नई की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 202 रन ही बना सकी थी और फाइनल में पहुंचने में नाकाम रही थी।

13 साल पहले वॉटसन ने बजाई बैंड
सहवाग की पारी के छह साल पहले 2008 में वॉटसन ने राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए पहले सेमीफाइनल मुकाबले में दिल्ली फ्रेंचाइजी के खिलाफ 29 गेंदों पर 52 रन बनाए थे। वॉटसन की पारी के दम पर राजस्थान ने 20 ओवर में 192 रन बनाए थे। बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में वॉटसन ने 10 रन देकर तीन विकेट झटके थे, जिसके दम पर राजस्थान ने दिल्ली को 87 रन पर ढेर कर 105 रनों से जीत हासिल की थी।



Source link

पिछला लेखNVS Admission 2021: नवोदय विद्यालय कक्षा 6 की प्रवेश परीक्षा जल्द, इतने दिन पहले मिलेगा नया शेड्यूल
अगला लेखराहत: दिल्ली में लगातार घट रही कोरोना संक्रमण की दर, 24 घंटे में आए 946 नए मामले
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।