आजमगढ़ मामले में कार्रवाई से ओपी राजभर के सुर बदले, CM योगी की तारीफ में किया ट्वीट

0
3


आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में दलित महिलाओं-लड़कियों के साथ छेड़छाड़ के मामले में सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए पूर्व कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए उन्हें धन्यवाद बोला है. आपको बता दें कि ओमप्रकाश राजभर पूर्व में योगी सरकार की जमकर आलोचना करते रहे हैं.

उत्तर प्रदेश में बीते 48 घंटों में सामने आए 1000 से ज्यादा कोरोना संक्रमित, हुईं 40 मौतें

ओमप्रकाश राजभर ने ट्वीट किया,”उत्तर प्रदेश किसी भी पिछड़े, दलित, गरीब के साथ अन्याय की जितनी भी निंदा की जाए कम है. दोषी किसी भी जाति, समुदाय का हो अगर वह गलत करता है तो उसके विरुद्ध तुरंत सख्त कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए. हाल ही में जौनपुर, आजमगढ़ में दलित समुदाय के साथ अन्याय हुआ.”

उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, ”मा.मुख्यमंत्री जी ने देर से ही सही, कार्रवाई की. इसके लिए मैं धन्यवाद देता हूँ. लेकिन प्रतापगढ़, जौनपुर या अन्य जिलों में पिछड़े वर्ग के साथ उत्पीड़न के मामले सामने आए हैं. उसमें पुलिस लीपापोती करने में लगी है. इनके साथ अन्याय और अत्याचार हुआ है. तत्काल इसपर भी इसी प्रकार कार्रवाई होनी चाहिए.”

गौरतलब है कि आजमगढ़ में दलित लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़खानी के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सख्ती दिखाते हुए आरोपियों परवेज, फैजान, नूरआलम, सदरे आलम समेत 12 लोगों पर एनएसए लगाने का निर्देश दिया. ये सभी गिरफ्तार कर लिए गए हैं जबकि कुछ आरोपी फरार हैं. फरार आरोपियों पर ईनाम घोषित किया गया और एसएचओ पर लापरवाही बरतने के लिए एक्शन लिया गया है.

CM योगी ने प्रवासी मजदूरों के खातों में भेजे 1000-1000 रुपए, रोजगार देने का भी किया वादा

आपको बता दें कि ओम प्रकार राजभर की पार्टी सुभासपा ने भाजपा के साथ गठबंधन में 2017 का विधानसभा चुनाव लड़ा था. राजभर योगी कैबिनेट में मंत्री भी बने थे. लेकिन लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा की ओर से सुभासपा को ज्यादा सीटें देने की मांग ठुकराए जाने के बाद ओम प्रकाश राजभर बागी हो गए थे और केंद्र की मोदी तथा राज्य की योगी सरकार की आलोचना करने लगे. बाद में उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया और भाजपा से गठबंधन तोड़ लिया था.

WATCH LIVE TV





Source link

पिछला लेखकोरोनावायरस: RPF ने यात्रियों की स्क्रीनिंग के लिये रोबोट तैनात किया
अगला लेखUPPSC : परीक्षा के साढ़े चार साल बाद शुरू होगा इंटरव्यू
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।