आखिरी मुलाकात की याद: सुशांत सिंह राजपूत करना चाहते थे रेमो डिसूजा के साथ डांस फिल्म, कोरियोग्राफर बोले उस बात को सोचकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं

0
0


2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को आज भी सुशांत सिंह राजपूत से हुई आखिरी मुलाकात की याद सिहरन पैदा कर देती है। रेमो ने बताया कि सुशांत उनके साथ एक डांस फिल्म करना चाहते थे और यही उनकी सुशांत से हुई आखिरी बातचीत थी। रेमो को सुशांत के डांस स्किल्स ने झलक दिखला जा के सेट पर काफी इम्प्रेस किया था। जब SSR डांस रियलटी शो में एक कंटेस्टेंट रहे थे।

रेमो बोले- काश फिल्म बना पाता
एक इंटरव्यू में रेमो ने खुलासा किया है सुशांत अपनी एक फिल्म का प्रमोशन करने डांस रियलटी शो डांस प्लस के सेट पर आए थे। जहां उन्होंने रेमो के साथ फिल्म करने की तमन्ना जाहिर की थी। रेमो ने कहा कि काश मैं उनके साथ यह फिल्म कर सकता। रेमो ने सुशांत के डांस की तारीफ करते हुए कहा कि वे बेहतरीन डांसर थे।

जब भी आते छा जाते थे सुशांत
रेमो ने आगे कहा- झलक दिखला जा में सुशांत की पहली परफॉर्मेंस के समय से हम जानते थे कि उनमें जीतने का माद्दा है। मेरे लिए वह हमेशा विनर थे। बल्कि मैं बहुत हैरान रह गया था उनकी मौत की खबर से। वे बहुत ही गुड लुकिंग थे, जो जब भी स्टेज पर आते थे तो छा जाते थे। वह जो भी डांस फॉर्म ट्राय करते थे वे उसमें अद्भुत थे। गौरतलब है कि सुशांत श्यामक डावर की डांस एकेडमी के ट्रेंड डांसर थे। जो उनके डांस ट्रूप में भी परफॉर्म करते थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखफ्रेंच ओपन: सितसिपास किसी भी ग्रैंड स्लैम के फाइनल में पहुंचने वाले ग्रीस के पहले खिलाड़ी, ज्वेरेव को छठी बार हराया; नडाल और जोकोविच आमने-सामने
अगला लेखJyeshtha Purnima 2021: कब है ज्येष्ठ पूर्णिमा? जानें इसकी तिथि, महत्व और मुहूर्त
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।