असिस्टेंट प्रॉसीक्यूशन ऑफिसर के पदों पर आवेदन की अंतिम तारीख बढ़ी, जानें नई तारीख

0
0


UKPSC APO Recruitment 2021: उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन (UKPSC) ने असिस्टेंट प्रॉसीक्यूशन ऑफिसर (APO) के 63 पदों पर ऑनलाइन आवेदन (Online Application) की अंतिम तारीख को बढ़ाने का फैसला किया है. कमीशन ने एक नोटिस जारी किया है, जिसके मुताबिक इन पदों पर योग्य उम्मीदवार 17 सितंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. पहले आवेदन की अंतिम तारीख 27 अगस्त निर्धारित की गई थी. एलएलबी (LLB) की डिग्री हासिल कर चुके उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के योग्य हैं. उम्मीदवारों का सिलेक्शन परीक्षा के आधार पर किया जाएगा. 

देखें वैकेंसी डिटेल
असिस्टेंट प्रॉसीक्यूशन ऑफिसर के कुल 63 पदों पर वैकेंसी है. इनमें अनरिजर्व्ड कैटिगरी के 31 पद, ईडब्ल्यूएस के 6, ओबीसी के 12, एससी के 13 और एसटी का 1 पद शामिल है. 

जान लें आवेदन की अंतिम तारीख
एपीओ के इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तारीख 17 सितंबर 2021 निर्धारित की गई है. आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तारीख भी 19 सितंबर है. फिलहाल कमीशन ने इस भर्ती परीक्षा की तारीखों का ऐलान नहीं किया है. उम्मीद है कि आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद परीक्षा की तारीख घोषित कर दी जाएंगी.

जरूरी योग्यता और आयु सीमा
किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एलएलबी की डिग्री हासिल कर चुके उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. उम्र सीमा की बात करें तो आवेदकों की न्यूनतम उम्र 21 साल और अधिकतम उम्र 42 साल होनी चाहिए. रिजर्व कैटेगरी के उम्मीदवारों को उम्र सीमा में नियमों के मुताबिक छूट मिलेगी.

इतना है आवेदन शुल्क
जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के लिए आवेदन शुल्क 176 रुपये, एससी और एसटी के लिए 86 रुपये और दिव्यांगों के लिए 26 रुपये निर्धारित किया है. आवेदन शुल्क डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड या नेट बैंकिंग से जमा किया जा सकता है.

जान लें आवेदन का तरीका
अगर आप असिस्टेंट प्रॉसीक्यूशन ऑफिसर के पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, तो उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन की वेबसाइट https://ukpsc.gov.in पर जाएं. यहां आपको इस भर्ती का आधिकारिक नोटिफिकेशन मिल जाएगा जिसे डाउनलोड कर लें. इसमें आपको आवेदन के लिए जरूरी दस्तावेज, आवेदन प्रक्रिया और आवेदन फॉर्म का लिंक मिल जाएगा.

यह भी पढ़ेंः Gate Registration 2022: आज से शुरू हुआ गेट रजिस्ट्रेशन, जानें कैसे करें

Vacancy in UPPSC: असिस्टेंट इंजीनियर और बीई-बीटेक के लिए आवेदन का सुनहरा मौका, जानें पूरी जानकारी

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेखAICTE का बड़ा फैसला: कॉलेजों में किश्तों में फीस जमा कर सकेंगे अभिभावक, कॉलेज प्रबंधन को छात्रों के मोबाइल व ई-मेल पर भी देना होगी इसकी जानकारी
अगला लेखमोबाइल चार्जिंग स्टेशन से घर बैठे चार्ज कराएं इलेक्ट्रिक व्हीकल्स, जानिए सबकुछ
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।