अवसान: अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर खुद दी जानकारी

0
2


20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का बुधवार को 77 साल की उम्र में निधन हो गया है। इस बात की जानकारी अक्षय ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। अक्षय ने लिखा, “वे मेरी रीढ़ थीं। और आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं। मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ फिर से मिल गईं। मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं, क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं। ओम शांति।”

अक्षय के जन्मदिन के एक दिन पहले मां ने दुनिया को कहा अलविदा
अरुणा भाटिया को कुछ दिन पहले उम्र से जुड़ी परेशानियों के चलते मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती किया गया था। उन्हें 6 दिन ICU में रखा गया था। अरुणा ने बेटे अक्षय के जन्मदिन से एक दिन पहले आखिरी सांस ली। अक्षय कुमार का बर्थडे 9 सितंबर को आता है। इससे पहले अक्षय कुमार ने फैंस की दुआओं के लिए आभार जताते हुए पोस्ट शेयर कर लिखा था, “आप लोगों ने मेरी मां की सेहत के लिए जो चिंता जाहिर की है, उसने मेरे दिल को छू लिया। इसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता हूं। ये मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत मुश्किल वक्त है। आपकी हर एक दुआ बहुत मददगार साबित होगी।”

ब्रिटेन से वापस लौटे थे अक्षय
जब अक्षय की मां की तबीयत बिगड़ी थी, तब वे ब्रिटेन में थे। उन्होंने तुरंत ब्रिटेन से वापस आने का फैसला किया। हालांकि, पहले ही उनका 10 सितंबर को भारत लौटने का प्लान था और उन्हें फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की शूटिंग शुरू करनी थी। लेकिन, उन्होंने तुरंत भारत लौटने का फैसला किया।

अक्षय के प्रोजेक्ट्स की शूटिंग नहीं रोकी गई
मां की तबीयत बिगड़ने के बावजूद अक्षय ने अपने प्रोजेक्ट्स का काम नहीं रुकवाया है। उन्होंने निर्माताओं से उन दृश्यों की शूटिंग जारी रखने के लिए कहा है, जिनमें उनकी मौजूदगी की जरूरत नहीं है। अक्षय कुमार के पास अगले साल तक करीब आधा दर्जन फिल्में पाइप लाइन में हैं। सुपरस्टार के पास 9 प्रोजेक्ट्स हैं। 8 फिल्में और एक वेब सीरीज। ये हैं बेल बॉटम, सूर्यवंशी, अतरंगी रे, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन, राम सेतु, OMG-ओह माई गॉड 2 और वेब सीरीज द एंड।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखRemove Dark Circles: डार्क सर्कल (काले घेरे) हटाने के लिए आंखों पर लगाएं ये चीज
अगला लेखAkshay Kumar की मां का निधन, एक्टर ने लिखी इमोशनल पोस्ट
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।