अलीगढ़ में महिला के कपड़े उतारने की कोशिश के आरोप में 4 पर मामला दर्ज

0
0


1 of 1





अलीगढ़ । उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में दो समूहों के बीच खेतों में पानी भरने को लेकर हुई झड़प के दौरान 38 वर्षीय दलित महिला के कपड़े उतारने की कोशिश करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 354 (बी), 307, 504, 506 और हरदुआगंज पुलिस स्टेशन में एससी/एसटी अधिनियम की धारा 3 (2)(वीए) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस ने कहा कि घटना में दो लोग घायल हो गए, उन्होंने कहा कि मामले में एक और प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पीड़िता ने दावा किया कि उसे उसके बेटों और कुछ उच्च जाति के लोगों के बीच उनके खेत के पंप से पानी भरने को लेकर झड़प की सूचना मिली थी।

उसने कहा, “जब मैं वहां पहुंची, तो वे मेरे बेटों को मार रहे थे। मैंने उनसे छोड़ देने का अनुरोध किया, लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं मानी और उनमें से एक ने मेरे कपड़े फाड़ डाले और कपड़े उतारने की कोशिश की। उन्होंने मुझे गालियां भी दीं।

हालांकि, पीड़िता और उसके बेटे भागने में सफल रहे।

एसपी (ग्रामीण) पलाश बंसल ने कहा कि झड़प के दौरान एक समूह के दो लोग घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उन्होंने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया है और आगे की जांच जारी है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Case registered against 4 for trying to take off woman clothes in Aligarh





Source link

पिछला लेखराष्ट्रमंडल खेलों में कुछ ऐसा रहा है भारत का सफर, जानिए CWG 2022 में किन गेम्स में भारत जीत सकता है मेडल
अगला लेखसरकारी नौकरी: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, रायबरेली में 41 पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार 16 अगस्त तक करें आवेदन
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।