अलविदा 2022, स्वागत 2023: भारत समेत दुनियाभर में नए साल का जश्न, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

0
0


Image Source : AP
नए साल का हो रहा जश्न

नई दिल्ली: साल 2022 विदा हो गया है और नए साल 2023 का आगाज हो गया है। भारत समेत दुनियाभर में नए साल का जश्न मनाया जा रहा है। भारत में जगह-जगह आतिशबाजी हो रही है और लोगों में काफी उत्साह नजर आ रहा है। न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया समेत दुनियाभर में लोग उत्सव मना रहे हैं और नए साल का लुफ्त उठा रहे हैं। कोरोना काल के बाद ऐसी आजादी पहली बार मिली है कि लोग खुलकर जश्न में शामिल हो रहे हैं। 

गोवा से सामने आईं जश्न की तस्वीरें 

गोवा में नए साल को धूमधाम से मनाया जा रहा है। यहां की तस्वीरें सामने आई हैं। रंगीन लाइटों के नीचे लोग नाचते-गाते नजर आ रहे हैं। यहां भी स्टेज परफॉरमेंस भी किया गया। 

लखनऊ में जश्न मनाते दिखे लोग 

यूपी के लखनऊ में भी लोग नए साल का जश्न मनाते हुए दिखे। यहां भी लोगों के बीच काफी उत्साह नजर आ रहा है। यहां भी चारों तरफ आतिशबाजी और रंगीन लाइटों का खुमार देखा गया। 

मुंबई के मरीन ड्राइव पर उमड़ी भीड़ 

मुंबई में नए साल का जश्न भव्य तरीके से मनाया जा रहा है। मरीन ड्राइव पर तो लोगों की भारी भीड़ नया साल मनाने के लिए उमड़ पड़ी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

पिछला लेख1 जनवरी से आश्रम फ्लाईओवर बंद होने के कारण पुलिस ने लोगों को दिया दूसरा ऑप्शन
अगला लेखNew Year 2023: नए साल के पहले दिन भगवान गणेश को इन 6 चीजों का भोग लगाकर पाएं आशीर्वाद
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।