अर्जुन कपूर ने शेयर किया सुशांत से आखिरी बातचीत का स्क्रीनशॉट, बोले-‘मां को खो देने की वजह से खालीपन महसूस करते थे सुशांत’

0
3


दैनिक भास्कर

Jun 15, 2020, 06:25 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से फिल्म इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा है। जब से उनकी मौत की खबर सामने आई है, इंडस्ट्री में उनके दोस्त और कलीग्स उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच अर्जुन कपूर ने भी सुशांत सिंह को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी है।

अर्जुन ने 18 महीने पहले सुशांत के साथ अपनी आखिरी बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। अर्जुन ने केदारनाथ में सुशांत की तारीफ करते हुए उन्हें मैसेज किया था जिसका जवाब देते हुए सुशांत ने उनसे मिलने की इच्छा भी जताई थी। 

अर्जुन ने लिखा, ‘केदारनाथ की रिलीज के एक हफ्ते बाद जब पूरी टीम जश्न मना रही थी, वो अपनी मां को मिस कर रहे थे। मैं उन्हें उतने अच्छे से नहीं जानता था पर यशराज फिल्म्स, इवेंट्स, स्क्रीनिंग्स के दौरान उनसे मिला था। मैं ये नहीं बोल रहा कि यह कदम उठाने के पीछे मैं उनकी भावनाओं को समझ रहा हूं। लेक‍िन मैं भी वो दर्द महसूस कर सकता हूं जो सुशांत ने अपनी मां को खोने और उनके खालीपन की वजह से महसूस किया था।

अर्जुन ने आगे लिखा, ‘मैं उम्मीद करता हूं कि तुम एक अच्छे और खुशनुमा जगह मौजूद हो मेरे दोस्त। उम्मीद करता हूं कि तुम्हें शांति मिल गई होगी। आज जो कुछ भी हुआ उसे हम लोग समझने की कोश‍िश करेंगे। मैं बस उम्मीद करता हूं कि जब ये तमाशा बंद होगा और हम एक समाज के तौर पर सामने आएंगे तो हमें इस बात का एहसास होगा कि तुमने यह कदम किसी कमजोर पल की वजह से नहीं उठाया बल्क‍ि बहुत सारी भावनाओं के सीमा पार करने की वजह से लिया है। आराम करो मेरे प्यारे भाई सुशांत। आशा करता हूं क‍ि तुम शांत‍ि में होगे।’

मां को बहुत मिस करते थे सुशांत: सुशांत 16 साल की उम्र में ही अपनी मां को खो चुके थे इसलिए उन्हें बहुत मिस करते थे। वह अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में भी अपनी मां का जिक्र करते थे। 

सुशांत ने इंस्टाग्राम आखिरी पोस्ट 3 जून को शेयर की थी। जिसमें उन्होंने अपनी मां और अपना फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘धुंधला अतीत आंसुओं के रूप में वाष्प बनकर उड़ रहा है, मुस्कुराहट को उकेरते असीमित सपने और जिंदगी का ठिकाना नहीं, दोनों के बीच सामंजस्य कर रहा है। मां’





Source link

पिछला लेखVizag गैस लीक: सुप्रीम कोर्ट का आंध्र हाईकोर्ट को निर्देश, LG पॉलिमर की लंबित याचिकाओं का जल्‍द निपटारा करें
अगला लेखSushant Singh Suicide: ‘इसकी बपौती है क्या इंडस्ट्री?’, करण जौहर पर भड़कीं बबिता फोगाट
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।