अर्जुन कपूर के बाद बहन अंशुला ने लोगों को चौंकाया, इस सिंपल डाइट से घटाया वजन

0
2


How Did Anshula Kapoor Lose Weight: एक्टर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर उन स्टार किड्स में शामिल हैं जो भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन उन्हें सभी पहचानते हैं. आपने अक्सर अर्जुन कपूर के साथ बहन अंशुला को देखा होगा, लेकिन अब अंशुला कपूर को पहचानना काफी मुश्किल है. हाल ही में अंशुला कपूर ने अपना बॉडी ट्रांसफोर्मेशन किया है. जिससे हर कोई हैरान है. अब तक चर्बी और क्यूट सी दिखने वाली अंशुला अब एकदम शेप में आ गई हैं. उन्होंने काफी वजन कम किया है. हाल ही में अंशुला ने एक शॉर्ट वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें वो अपने दिनभर के डाइट प्लान के बारे में बता रही हैं. अंशुला ने काफी साधारण सी डाइट और एक्सरसाइज से अपना वजन घटाया है. इस डाइट को आप भी फॉलो कर सकते हैं. 


ब्रेकफास्ट-  अंशुला नाश्ते में अमरनाथ ब्रेड टोस्ट के साथ एक अंडे का ओमलेट या उबला हुआ अंडा खाती हैं. इसके साथ वो ब्लैक कॉफी लेना पसंद करती हैं. 

लंच- अंशुला लंच में आलू गोभी और मटर की सब्जी+ घर का बना हुआ चिकन और रागी आटे से बनी रोटी खाती हैं. 

स्नैक्स- आप स्नैक्स में ग्रीक योगर्ट या दही और उसके साथ अखरोट खा सकते हैं.

पोस्ट वर्कआउट स्नैक्स- वर्कआउट के बाद आप गुड और सीसम का लड्डू खा लें. इसके साथ ही 2 अमरनाथ ब्रेड से बना वेजी एग सेंडविच, इसमें 2 अंडे का सफेद हिस्सा लें और एक अंडे को पूरा शामिल करें.

डिनर- अंशुला डिनर में काफी हेल्दी और लाइट डाइट लेती हैं. वो रागी रोटी, पनीर, चिकिन टिक्का और पुदीना चटनी खाती हैं. 

लेट नाइट स्नैक्स- आप चाहें तो कोई लाइट प्रोटीन शेक पी सकते हैं या फिर लो फैट 1 गिलास दूध पी सकते हैं. 

Disclaimer: इस आर्टिकल में बताई विधि, तरीक़ों व दावों की एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है. इनको केवल सुझाव के रूप में लें. इस तरह के किसी भी उपचार/दवा/डाइट पर अमल करने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें.

ये भी पढ़ें: Health Tips: शराब का नशा उतारना हो या कम करना हो बैड कोलेस्ट्रॉल, खाने में शामिल करें ये फल

 





Source link

पिछला लेखICSI CS Result 2022: सीएस प्रोफेशनल, एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम का रिजल्ट 25 अगस्त को जारी, ऑफिशियल वेबसाइट पर करें चेक
अगला लेखसामने आया नई 5 डोर वाली Thar का डिजाइन, टेस्टिंग के दौरान आई नजर, देखें वीडियो
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।