अर्जुन अटवाल का आखिरी दौर में खराब प्रदर्शन, डिचेम्बो ने जीता खिताब

0
6


भारतीय गोल्फर अर्जुन अटवाल चौथे और अंतिम दौर में अपनी शानदार लय बरकरार रखने में नाकाम रहे और एक ओवर 73 का स्कोर बनाने से उन्हें यहां पीजीए टूर रॉकेट मोर्टगेज क्लासिक में 45वें स्थान से संतोष करना पड़ा। अटवाल ने चार दौर में 70-69-66-73 के कार्ड खेले और उनका कुल स्कोर 10 अंडर 278 रहा। 

पीजीए टूर में वापसी के बाद पहली तीन प्रतियोगिताओं में शीर्ष तीन में रहने वाले ब्रायसन डिचेम्बो आखिर में खिताब जीतने में सफल रहे। डिचेम्बो ने अंतिम दौर में 65 का कार्ड खेला। उन्होंने पहले सात होल में से चार में बर्डी बनाई और लगातार तीन बर्डी के साथ अपने अभियान का अंत किया। उन्होंने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ 23 अंडर 265 का स्कोर बनाया। उन्होंने मैथ्यू वॉल्फ (71) को तीन शॉट से हराया। केविन किसनर (66) तीसरे स्थान पर रहे। 

विश्व की नंबर दो महिला टेनिस खिलाड़ी सिमोना हालेप ने जताई पालेर्मो ओपन में खेलने की उम्मीद

अर्जुन अटवाल चौथे दौर में किसी भी समय अच्छी स्थिति में नहीं दिखे। उन्होंने 11 अंडर से शुरुआत की और पहले तीन होल में पार स्कोर बनाया। इसके बाद वह चौथे होल में बोगी और पांचवें होल में डबल बोगी कर बैठे। वह आठवें होल में 22 फुट से बर्डी जमाने में सफल रहे लेकिन इसके बाद कुछ करीबी पुट्स चूक गये। 

उन्होंने अपने खेल का सबसे अच्छा नजारा 17वें होल में पेश किया जब वह ईगल बनाने में सफल रहे। पार फाइव के इस होल में उनके पहले दो शॉट शानदार रहे, जिससे वह पुट जमाने से केवल पांच फुट दूर रह गए थे। इस बार उन्होंने कोई गलती नहीं की। 

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली एटीके-मोहन बागान के एक निदेशक के रूप में नॉमिनेट

अटवाल ने कहा, ”कम से कम आखिर में मैं सफल रहा। अब भी मुझे लगता है कि लंबे विश्राम से वापसी के बाद मैंने अच्छा प्रदर्शन किया और कई सकारात्मक चीजें मेरे पक्ष में रही।” इस सत्र में नौ टूर्नामेंट में यह तीसरा अवसर है जबकि अटवाल ने कट में जगह बनाई। तीसरे दौर में उनका 66 का स्कोर इस सत्र में किसी एक दौर में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।





Source link

पिछला लेखइंजमाम ने कहा- भारत का वर्ल्ड क्रिकेट में दबदबा, लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप की जगह आईपीएल हुआ तो इससे आईसीसी सवालों के घेरे में होगी
अगला लेखIBPS RRB Recruitment 2020: ग्रामीण बैंकों में ऑफिस असिस्टेंट की 4624 भर्तियां, यहां पढ़ें डिटेल्स
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।