अमेरिका में लूट: न्यूजर्सी में 8-10 नकाबपोशों ने भारतीय ज्वेलर्स के शोरूम में डाका डाला, ज्वेलरी समेत नगदी भी ले उड़े

0
1


  • Hindi News
  • International
  • In New Jersey, 8 10 Masked Men Robbed The Showroom Of Indian Jewelers, Took Away Cash Including Jewelery

न्यूजर्सीएक घंटा पहले

अमेरिका के न्यूजर्सी में एक भारतीय ज्वैलर्स के शोरूम में 8-10 नकाबपोश हथियारबंद लुटेरों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया। विराना ज्वेलर्स नाम के इस शोरूम में घुसे लुटेरे सिर्फ 73 सेकेंड में पूरा शोरूम और लॉकर में रखी नगदी लूटकर फरार हो गए। हालांकि, लुटेरों ने वारदात के दौरान किसी भी कर्मचारी को नुकसान नहीं पहुंचाया। शोरूम के अंदर लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई।

शोरूम में घुसते ही सभी कर्मचारियों को लेट जाने को कहा।

हथौड़ी से कांच के शोकेस तोड़े
वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक ही नकाबपोश हथियारबंद लुटेरे शोरूम में घुसते हैं और सभी कर्मचारियों को जमीन पर लेट जाने का आदेश देते हैं। इसके बाद हथौड़ी से कांच के शोकेस तोड़कर गहनों की पूरी ट्रे ही समेटने लगते हैं। कुछ लुटरे कैश लॉकर से कैश भी निकाल लेते हैं। वहीं, दो लुटेरे गेट पर खड़े रहते हैं, जिससे बाहर का कोई व्यक्ति अंदर दाखिल न हो सके।

बाहर कार में बैठे साथियों ने जैसे ही कारों के हॉर्न बजाए, लुटेरे भाग निकले।

बाहर कार में बैठे साथियों ने जैसे ही कारों के हॉर्न बजाए, लुटेरे भाग निकले।

कारों के हॉर्न बजते ही भाग निकले लुटेरे
वीडियो देखकर यह भी समझा जा सकता है कि लुटेरों के अन्य साथी बाहर कार में ही बैठे थे। क्योंकि, लूट के दौरान कोई खतरा भांपने पर वे कारों के हॉर्न बजाने लगते हैं। इसी दौरान लूटपाट करे शख्स शोरूम से बाहर भागने लगते हैं। शोरूम के बाहर मौजूद कुछ लोगों के बताए अनुसार लुटेरे ब्लैक कलर की दो एसयूवी कार से आए थे। स्थानीय पुलिस ने अब इलाके की घेराबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वीडियो में शोरूम के कर्मचारियों को हिंदी और गुजराती में एक-दूसरे से बात करते हुए भी सुना जा सकता है।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखJanhit Mein Jaari: नुसरत भरूचा की फिल्म ने पहले ही दिन दिखाई सुस्ती, इतना रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
अगला लेखबॉक्स ऑफिस: पहले दिन ही सुस्त पड़ी नुसरत भरूचा की ‘जनहित में जारी’, सिर्फ 43 लाख रुपए ही रहा फिल्म का बिजनेस
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।