अमेरिका के आयोवा में स्कूल में फायरिंग: 2 छात्रों की मौत, एक टीचर घायल; 3 गिरफ्तार

0
0


वॉशिंगटन15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अमेरिका के आयोवा में एक स्कूल में हुई फायरिंग में 2 छात्रों की मौत हो गई। घटना में एक स्कूल टीचर भी घायल हुआ है। एजेंसी के मुताबिक, डेस मोइनेस के स्कूल में कार्यक्रम ‘स्टार्ट्स राइट हियर’ के दौरान इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, फायरिंग के करीब 20 मिनट बाद एक कार से तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि एक आरोपी फरार हो गया।

कैलिफोर्निया की शूटिंग में 11 लोग मारे गए
बता दें अमेरिका में दो दिन में ये दूसरी घटना है। इससे पहले कैलिफोर्निया में 21-22 जनवरी की दरमियानी रात मास शूटिंग की घटना हुई। यहां मोंटेरी पार्क इलाके में स्थित एक डांस हॉल में लूनर न्यू ईयर सेलिब्रेशन चल रहा था।

तभी एक हमलावर ने यहां आंधाधुंध गोलियां चला दीं। इसमें 10 लोगों की मौत हो गई। 10 लोग घायल हुए। इन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने बताया कि मरने वालों में 5 महिलाएं थीं।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखशाहरुख खान से फैन ने मांगे ‘पठान’ के दो टिकट, किंग खान का जवाब सुनकर छूट जाएगी हंसी
अगला लेखशाहरुख और सलमान के फैंस के लिए दोहरी खुशी: पठान के साथ रिलीज होगा ‘किसी का भाई किसी की जान का टीजर; ईद पर आएगी फिल्म
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।