अमूल ने कोरियोग्राफर सरोज खान को खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि

0
5


Image Source : INSTAGRAM/AMUL_INDIA
अमूल ने सरोज खान को दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान शुक्रवार को इस दुनिया को अलविदा कहकर चली गई हैं। सरोज खान के निधन से पूरा बॉलीवुड शोक में है। अमूल ने कोरियोग्राफर सरोज खान को खान अंदाज में श्रद्धांजलि दी है। कैरिकेचर में सरोज खान सलवार सूट पहन डांस स्टेप करती नजर आ रही हैं। उसकी टैगलाइन है ए, बी, सी से एक, दो, तीन ऑफ डांस। यह तेजाब फिल्म के गाने एक दो तीन से रिफ्रेंस लिया गया है। इस गाने को सरोज खान माधुरी दीक्षित के लिए कोरियोग्राफ किया था।

अमूल ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा- भारत में डांस/कोरियोग्राफी की मां को श्रद्धांजलि।

सरोज खान का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। उनकी तबीयत बीते कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही थी। वह बीते 10 दिनों से गुरु नानक अस्पताल में भर्ती थीं। उन्होंने सांस लेने में दिक्कत हुई थी जिसके बाद सरोज खान का परिवार उन्हें अस्तपाल लेकर गया था। सरोज खान बॉलीवुड की फेवरेट कोरियोग्राफर थी।

सरोज खान के निधन पर माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया था।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video


India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन





Source link

पिछला लेखअपने से आधी उमर के लड़के को डेट करने पर ट्रोल हुईं ये विदेशी बाला, यूजर्स ने पुछे ऐसे सवाल
अगला लेखकोरोना खौफ काल में टेस्ट मैच: वेस्टइंडीज से मुकाबले के लिए इंग्लैंड ने किया 13 सदस्यीय टीम का ऐलान, जानें कौन-कौन है शामिल
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।