अमित शाह के दौरे से पहले ओडिशा में छिड़ा BJP-BJD में पोस्टर वार, HM और CM का आज ज्वाइंट प्रोग्राम

0
0


बीजद-भाजपा में छिड़ा पोस्टर युद्ध

भुवनेश्वर:

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक सोमवार को एक गैर राजनीतिक कार्यक्रम में एक साथ हिस्सा लेने वाले हैं. इससे एक दिन पहले भुवनेश्वर और कटक शहरों में पोस्टर युद्ध देखने को मिला. दोनों शहरों को शाह की तस्वीर वाले पोस्टर और बैनर से पाट दिया गया. वहीं, जिन स्थानों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शाह के स्वागत में बैनर-पोस्टर लगाए हैं, उन्हीं स्थानों पर राज्य में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) ने अपने अध्यक्ष नवीन पटनायक की तस्वीरें और होर्डिंग लगाई हैं.

यह भी पढ़ें

ये भी पढ़ें- दिल्ली में पॉजिटिविटी रेट 15 फीसदी पहुंचा, कोरोना के 2423 नए मामले सामने आए

भाजपा के पोस्टर में शाह के बड़े कटआउट लगे हैं और कुछ स्थानों में भगवा पृष्ठभूमि में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर दिखाई दे रही है. वहीं बीजद के पोस्टर में हरी पृष्ठभूमि के साथ नवीन पटनायक की तस्वीर दिखाई दे रही है.

भुवनेश्वर से भाजपा सांसद अपराजिता सारंगी ने शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा और खुद की तस्वीरों वाले कुछ होर्डिंग्स लगाए. कुछ अन्य भाजपा नेताओं ने भी यहां बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से कटक तक सड़क पर पोस्टर लगाए जहां सोमवार को कार्यक्रम होगा.

स्वतंत्रता सेनानी और पूर्व मुख्यमंत्री हरेकृष्ण महताब द्वारा स्थापित ओडिया दैनिक प्रजातंत्र की 75 वीं वर्षगांठ में भाग लेने से पहले, केंद्रीय मंत्री शाह नेताजी सुभाष चंद्र बोस को कटक के ओडिया बाजार स्थित क्रांतिकारी नेता के जन्मस्थान पर श्रद्धांजलि देंगे.

VIDEO: बाटला हाउस से संदिग्‍ध ISIS आतंकी गिरफ्तार, छात्र के परिवार ने NIA के आरोपों को किया खारिज

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

पिछला लेखChanakya Niti: व्यक्ति की ये ताकत इस हालात में बन जाती है कमजोरी, लोग उठा सकते हैं फायदा
अगला लेखकल्कि ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर बयां किया ‘मॉम्स गिल्ट’: शूटिंग से पहले ब्रेस्ट पंप लगाकर तैयार होती थीं एक्ट्रेस
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।