अब ई-व्‍हीकल्‍स की भी होगी होम डिलीवरी! OLA ग्राहकों के घर तक पहुंचाएगी अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें कैसे करें बुक

0
0


नई दिल्‍ली. कोरोना संकट के कारण अब लोग जरूरत की ज्‍यादातर चीजों की होम डिलीवरी करा रहा हैं. इसी कड़ी में ओला भारत में अपने ई-स्‍कूटर ही होम डिलीवरी की योजा बना रही है. दरअसल, 1 लाख से ज्‍यादा इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स (OLA e-Scooter) की बुकिंग के बाद ओला ने योजना बनाई है कि कंपनी अपने भारतीय ग्राहकों को ई-स्‍कूटर की होम डिलीवरी (Home Delievery) करेगी. ओला नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ सीधा ग्राहकों से ट्रांजैक्‍शंस की योजना बना रही है. इससे डीलरशिप की जरूरत पूरी तरह खत्‍म हो जाएगी. ओला अपने इस पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत में अगस्त 2021 में लॉन्च (OLA e-Scooter launching in India) कर सकती है.

सिर्फ 499 रुपये खर्च कर करा सकते हैं बुकिंग

ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग के लिए ग्राहकों को महज 499 रुपये खर्च करने होंगे. स्कूटर की डिलीवरी शुरू होने के बाद ग्राहकों को सबसे पहले इस स्कूटर की होम डिलीवरी की जाएगी. ग्राहक इस बुकिंग को किसी भी समय रद्द करके अपने जमा किए पैसे वापस ले सकते हैं. आइए जानते हैं कि ओला ई-स्‍कूटर की ऑनलाइन बुकिंग कैसे कर सकते हैं.

>> ग्राहकों को अपने फोन नंबर और OTP के साथ http://olaelectric.com पर लॉगइन करना होगा.

>> लॉगइन करने के बाद ग्राहक नेट बैंकिंग, क्रेडिट/डेबिट कार्ड, यूपीआई, ई-वॉलेट या ओलामनी से 499 रुपये का भुगतान करें.

>> एक ग्राहक इस प्रक्रिया का इस्‍तेमाल कर एक से ज्यादा स्कूटर्स की भी बुकिंग कर सकते हैं.

>> बाद में ग्राहक अपना आर्डर रद्द या बदल भी सकते हैं. बुकिंग राशि पूरी तरह से ग्राहकों को 7-10 दिन में वापस कर दी जाएगी.

ये भी पढ़ें- कमाई का मौका! आपके पास है 786 नंबर वाला ₹20 का नोट तो कमा सकते हैं 3 लाख रुपये से ज्‍यादा, जानें कैसे

दूसरे के नाम ट्रांसफर भी कर सकते हैं व्‍हीकल

ओला स्कूटर को ग्राहक किसी दूसरे के नाम पर ट्रांसफर भी कर सकते हैं. इसके लिए ग्राहक support@olaelectric.com पर संपर्क कर सकते हैं. यहां किसी भी तरह की कागजी कार्रवाई की जरूरत नहीं होगी. बस अपने फोन नंबर से साइन इन करें और भेजे गए OTP को दर्ज करें. बुकिंग के बाद ग्राहकों को इस स्कूटर की डिलीवरी सबसे पहले की जाएगी. ओला स्कूटर एक गेम-चेंजिंग डिवाइस है, जिसमें क्लास-लीडिंग एक्सेलेरेशन, अपनी क्लास में सबसे बड़ा बूट स्पेस, अधिक रेंज और कई फर्स्ट-इन-क्लास इनोवेशन हैं. ओला के अनुसार, जल्द ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की अधिक जानकारी वेबसाइट पर उपलब्ध होगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

पिछला लेखYamaha ने कम कीमत में उतारी खूबसूरत बाइक FZ25 मॉन्स्टर ऐनर्जी, दाम सुनकर तुरंत खरीद लेंगे
अगला लेखMasala Papad Recipe: शाम को चाय के साथ लें स्पाइसी और क्रिस्पी ‘मसाला पापड़’ का मजा, भूलेंगे चाट का टेस्ट
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।