‘अपने लिए नई गाड़ी ना खरीदें, बड़ों को पैर ना छूने दें’ : तेजस्वी यादव ने RJD कोटे के मंत्रियों से कहा

0
1


बिहार में नयी महागठबंधन सरकार बनीं है. 

पटना:

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के मंत्रियों को सलाह देते हुए कहा है कि मंत्री विभाग में अपने लिए कोई नई गाड़ी नहीं खरीदेंगे और सभी के साथ सौम्य और शालीन व्यवहार करेंगे. तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखते हुए कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के मंत्री उम्र में उनसे बड़े कार्यकर्ता, शुभचिंतक, समर्थक या किसी भी अन्य व्यक्ति को पाँव नहीं छूने देंगे. शिष्टाचार और अभिवादन के लिए हाथ जोड़कर प्रणाम, नमस्ते व आदाब की परंपरा को ही बढ़ावा देंगे. सभी मंत्रियों से आग्रह है कि उनका सभी के साथ सौम्य और शालीन व्यवहार हो तथा बातचीत सकारात्मक रहे. सादगी से पेश आते हुए सभी जाति/धर्म के गरीब एवं जरुरतमंद लोगों को अविलंब प्राथमिकता के आधार पर मदद करेंगे.

यह भी पढ़ें

तेजस्वी यादव ने मंत्रियों को आदेश देते हुए कहा कि किसी से भेंट स्वरूप पुष्पगुच्छ/गुलदस्ता लेने-देने के स्थान पर किताब-कलम के आदान-प्रदान को बढ़ावा देंगे. और इस आशय का आग्रह लगातार करेंगे. सभी विभागीय कार्यों में माननीय मुख्यमंत्री के नेतृत्व में ईमानदारी, पारदर्शिता, तत्परता और त्वरित क्रियान्वयन की कार्यशैली को बढ़ावा देंगे. सभी माननीय मंत्रीगण आदरणीय मुख्यमंत्री जी, बिहार सरकार एवं अपने अधीनस्थ विभागों, कार्य योजनाओं और विकास कार्यों का सोशल मीडिया पर लगातार प्रचार-प्रसार करेंगे ताकि जनता को आपके हरेक पहलकदमी की सकारात्मक जानकारी प्राप्त हो सके.

ये भी पढ़ें- मकान मालिक ने शराब नहीं पीने के लिए कहा तो किराएदार ने हथौड़े से कर डाला कत्ल, फिर सेल्फी लेकर हुआ फरार

गौरतलब है कि बिहार में नयी महागठबंधन सरकार बनीं है. नीतीश मंत्रिमंडल में कांग्रेस के 2, ‘हम’ के 1, राजद के 16, जदयू के 11 और एक निर्दलीय नेता मंत्री है.

VIDEO: बिलकिस के दोषियों की रिहाई की सिफारिश करने वाले कौन हैं? जानिए



Source link

पिछला लेखoneplus smart tv at cheapest price, 8 हजार सस्ता हुआ OnePlus 32 Inch Smart TV, खरीदने के लिए मची होड़ – oneplus 32 inch smart tv price drop discount offer 8 thousand
अगला लेखRajasthan News: कलयुगी पिता की करतूत: युवक ने 11 माह के बेटे को नहर में फेंका, जानिए क्या थी वजह?
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।