अपकमिंग Yamaha R15M बाइक डीलर्स के यहां स्पॉट हुई, जानिए कैसी है ये

0
1


नई दिल्ली. Yamaha की बहुप्रतीक्षित पेशकश R15M बाइक को सड़क पर देखा गया है. लेटेस्ट पिक्चर से, यह पता लगाया जा सकता है कि ये बाइक स्पष्ट रूप से एक स्तर ऊपर चली गई है और अब यह बेहतरीन फीचर्स के साथ राइडर को बेहतरीन सवारी मुहैया कराएगी.  Yamaha R15M को दो कलर ब्लू और सिल्वर में देखा गया है. Yamaha R15M में जो कंपनी ने चेंज किया है वह है इसके फीचर्स जो इस बाइक को पहले के मुकाबले और ज्यादा बेहतर बनाते हैं. आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में…

Yamaha R15M के लुक्स – यामाहा ने इस बाइक में आमतौर पर मिलने वाली डुअल-एलईडी हेडलैंप सेटअप की जगह सिंगल प्रोजेक्टर-टाइप यूनिट दी है. जो बाइक को स्पोर्टी टच देती है. इसके साथ ही ब्रांड के तौर पर दोनों तरफ स्लीक एलईडी डीआरएल भी लगाए हैं.

यह भी पढ़ें: सबसे पावरफुल इलेक्ट्रॉनिक कार TATA Nexon EV अब और भी पावरफुल अवतार में, जानिए सबकुछ

Yamaha R15M के फीचर्स – रशलेन की एक रिपोर्ट के अनुसार इस बाइक में नई ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, इंस्ट्रूमेंट पैनल, यूएसडी फोर्क्स मिलेंगे. इसके साथ ही बाइक के हैंडलिंग को बेहतर बनाया गया है. जो इस बाइक को स्पोर्टी लुक देते हैं. इसके साथ ही कंपनी ने फोर्क्स का रंग गोल्डन रखा है और पहियो को अच्छी तरह से डिजाइन किया गया है.

यह भी पढ़ें: Maruti Baleno फेसलिफ्ट कार जल्द होगी लॉन्च, जानिए क्या होगा खास

Yamaha R15M का इंजन – इस बाइक में कंपनी ने 155cc का सिंगल सिलेंण्डर एयर कूल्ड इंजन VVA टेक्नोलॉजी के साथ दिया है. जो 18bhp की पावर जनरेट करता है. इसके साथ ही बाइक में आपको 6 स्पीड गियरबॉक्स भी मिलेगा. वहीं कीमत की बात करें तो अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

पिछला लेखआरा: सड़क उद्घाटन के पोस्टर से CM नीतीश की तस्वीर गायब, गुलाम रसूल बोले-‘जनता के दिलों से मुख्यमंत्री को नहीं निकाल सकते’
अगला लेखकोरोना से बचने के लिए इन चीजों का सेवन करें जरा संभलकर, फेफड़ों को होता है नुकसान
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।