अनुराग ठाकुर ने मनीष सिसोदिया को दिया नया नाम, बोले- ‘भ्रष्टाचार के कारण वो डरे-सहमे हुए’

0
1


नई दिल्ली :

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शनिवार को एक बार फिर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राष्ट्रीय राजधानी में हुए कथित ‘शराब घोटाले का मास्टरमाइंड’ करार दिया. ठाकुर ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) को आबकारी घोटाले को अन्य मुद्दों की आड़ में छिपाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, क्योंकि उसका असली चेहरा बेनकाब हो गया है. 

यह भी पढ़ें

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर निशाना साधते हुए ठाकुर ने उन्हें ‘Moneyshh’ बताया और उन पर पैसा बनाने तथा चुप्पी साधने का आरोप लगाया. ठाकुर के साथ भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता और लोकसभा सांसद मनोज तिवारी भी मौजूद थे.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि आप पार्टी की भ्रष्टाचार की गूंज देश-दुनिया तक पहुंची है. भ्रष्टाचार दिखा तो नीति वापस ले ली. शराब के घोटाले के नंबर 1 आरोपी मनीष सिसोदिया हैं. उन्होंने सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल में अगर दम है तो 24 घंटे के देश की जनता के आमने जवाब दें. आप ने ब्लैकलिस्ट कंपनियों को ठेका क्यों दिया. 

केंद्रीय मंत्री ने आप सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग कहीं भी पीएम मोदी के सामने खड़े नहीं हो पाए. भ्रष्टाचार के कारण मनीष सिसोदिया डरे हुए सहमे हुए हैं. वहीं भाजपा नेता मनोज तिवारी ने केजरीवाल से पूछा कि दिल्ली में शराब का रेवेन्यू 8000 करोड़ रुपये कम कैसे हुआ? ये रेवड़ी की सरकार भी है बेवड़ी की सरकार भी है. वहीं अनुराग ठाकुर ने कहा कि मोदी जी हर घर नल से जल पहुंचाने का काम कर रहे हैं. वहीं केजरीवाल दिल्ली में नल से शराब पहुचाने के लिए तत्पर है. 

गौरतलब है कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने दिल्ली की आबकारी नीति के क्रियान्वयन में कथित भ्रष्टाचार के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज करने के बाद शुक्रवार सुबह सिसोदिया तथा आईएएस अधिकारी आरव गोपी कृष्ण के आवास पर छापे मारे थे. जांच एजेंसी ने 19 अन्य स्थानों पर भी तलाशी ली थी. 

यह भी पढ़ें –
राजनीतिक दलों को चुनावी वादों, आर्थिक प्रभाव का आकलन पेश करने के लिए कहा जाए : जनहित याचिका

जन्माष्टमी : दिल्ली-यूपी से लेकर गुजरात तक श्रीकृष्ण जन्मोत्सव की धूम, मंदिरों में भव्य सजावट, देखें PHOTOS



Source link

पिछला लेखसोनम कपूर मां बनीं: एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर दी बेटे के जन्म की जानकारी, मार्च में प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी
अगला लेखबॉलीवुड फिल्मों के खराब परफॉर्मेंस पर बोले अक्षय कुमार: मुझे समझना होगा कि ऑडियंस को क्या चाहिए और फिर बदलाव करने होंगे
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।