अनुपम बोले- एक और सितारा आसमान में जा पहुंचा, एमपी के सीएम ने उन्हीं के अंदाज में कहा- अमा सूरमा भाई, आज हर भोपाली उदास है

0
2


दैनिक भास्कर

Jul 09, 2020, 12:19 AM IST

लम्बे समय से बीमार चल रहे सूरमा भोपाली यानी जगदीप नहीं रहे। बुधवार रात 81 साल की उम्र में उनका निधन हो गया। सूरमा भोपाली के निधन की खबर जैसे ही वायरल हुई, फैन्स के साथ-साथ बाॅलीवुड के दिग्गज कलाकाराें ने भी उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी। जगदीप को 9 जुलाई को मुंबई के मुस्तफा बाजार मझगांव सिया कब्रिस्तान सुपुर्दे खाक किया जाएगा।

मध्यप्रदेश के सीएम ने किया याद 

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सूरमा भोपाली के अंदाज में ही उन्हें ट्विटर के जरिए श्रद्धांजलि दी। शिवराज सिंह ने लिखा- 

2012 में आई थी आखिरी फिल्म 

लगभग 70 साल के फिल्मी कॅरियर में जगदीप ने 400 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। पहली फिल्म 1951 में आई अफसाना थी, जिसमें वे चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आए थे। वहीं जगदीप को आखिरी बार 2012 में आई फिल्म गली गली में चोर है में पुलिस कॉन्स्टेबल के रोल में नजर आए थे। 

जगदीप साहब को बॉलीवुड सेलेब्स की श्रद्धांजलि





Source link

पिछला लेखक्या राजीव गांधी फाउंडेशन में दान देने के बाद Unitech को मिला था टेलिकॉम लाइसेंस?
अगला लेखग्रेटर नोएडा में दिखा विकास दुबे, फरीदाबाद से भागने की जानें Inside Story
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।