होम मनोरंजन बॉलीवुड अदनान सामी का नया गाना ‘अलविदा’ रिलीज: सिंगर बोले- अलविदा मेरे नए...

अदनान सामी का नया गाना ‘अलविदा’ रिलीज: सिंगर बोले- अलविदा मेरे नए वर्जन ‘अदनान 2.0’ का वेलकम करने का मेरा तरीका है

0
1



7 घंटे पहले

बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर अदनान सामी कुछ दिनों से अपने शॉकिंग बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब गुरुवार को अदनान सामी ने अपना नया गाना ‘अलविदा’ रिलीज कर दिया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “फाइनली अलविदा कहने का समय आ गया है। हम इसके लिए बहुत एक्साइटेड हैं। ‘अलविदा’ रिलीज हो गया है।”

‘अलविदा’ मेरे नए वर्जन ‘अदनान 2.0’ का वेलकम करने का तरीका
अलविदा गाने के बारे में बात करते हुए 50 साल के अदनान सामी ने कहा, “अलविदा के इर्द गिर्द लगाई गईं अटकलों को लेकर मुझे बहुत सारे मैसेज आए और मैं लोगों द्वारा दिए गए इस प्यार और स्नेह को लेकर बेहद उत्साहित हूं। यह गाना मेरे सभी प्रशंसकों और दर्शकों के लिए है। जिन्होंने सालों से अपना सपोर्ट और प्यार मुझे दिया है।”

अदनान सामी ने आगे कहा, ” ‘अलविदा’ गाना मेरे पुराने वर्जन को अलविदा कहने और ‘अदनान 2.0’ का खुले हाथों से स्वागत करने का मेरा अपना तरीका है। यह गाना मेरे लिए बेहद खास है और मैं इस पर काफी समय से काम कर रहा हूं।” ‘अलविदा’ गाने के लिरिक्स कौसर मुनीर ने लिखे हैं। गाने के वीडियो का डायरेक्शन रितिका बजाज ने किया है। यह गाना अब सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल और सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अवेलेबल है। अदनान का यह गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो गया है।

सिंगर ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल में लिखा- ‘अदनान 2.0’
कुछ दिनों पहले अदनान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से सभी पोस्ट डिलीट कर दिए थे और एक पांच सेकेंड का मोशन वीडियो शेयर कर ‘अलविदा’ (ALVIDA) लिखा था। इससे फैंस अंदाजा लगा रहे थे कि अदनान ने इंस्टाग्राम को अलविदा कह दिया है। इसके बाद अदनान ने ‘अलविदा’ गाने का मोशन पोस्टर और वीडियो टीजर शेयर कर लोगों का डाउट क्लियर कर दिया था कि उन्होंने इंस्टाग्राम को अलविदा नहीं कहा है, बल्कि यह गाने के लिए उनका प्रमोशनल मूव है। इसके साथ ही अदनान ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल में ‘अदनान 2.0’ भी लिखा है।

कभी 230 किलो के हुआ करते थे अदनान
बता दें कि अदनान के इंस्टाग्राम पर 6 लाख 72 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हाल ही में ट्रांसफॉर्मेशन फोटोज शेयर करने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग पहले सी भी ज्यादा बढ़ गई है। कुछ दिनों पहले अदनान सामी ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं। इन फोटोज में अदनान सामी का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक था।

फोटोज में अदनान सामी बहुत स्मार्ट, बिल्कुल फिट और काफी यंग नजर आ रहे थे। उनकी यह फोटोज काफी वायरल हुई थीं। फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की थी। अदनान कभी 230 किलो के हुआ करते थे। जिसके बाद उन्होंने फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया था। फिर अदनान ने 11 महीने में ही 165 किलो वजन कम कर लिया था।

पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित हुए थे सिंगर
अदनान सामी सिंगर होने के साथ-साथ म्यूजिशियन, म्यूजिक कंपोजर और पियानिस्ट हैं। वे हिंदी और साउथ मूवीज के लिए इंडियन और वेस्टर्न म्यूजिक बनाते हैं और गाते भी हैं। उन्हें संगीत की दुनिया में शानदार योगदान देने के लिए देश के सर्वोच्च पद्मश्री अवॉर्ड से भी सम्मानित भी किया जा चुका है।

अदनान ने ‘भर दो झोली मेरी’, ‘तेरा चेहरा’, ‘भीगी भीगी रातों में’, ‘मेरी याद रखना’, ‘सुन जरा’, ‘तेरे बिना जिया जाए ना’ और ‘शायद यही तो प्यार है’ जैसे एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं, जो काफी पॉपुलर भी हुए हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link