अगर मजबूत है जिगर तो ये Horror Movies बना सकती हैं आपको लखपति, जानिए पूरी डिटेल

0
0


नई दिल्ली: अपनी पसंदीदा फिल्म देखने को लिए लोग अक्सर कीमत चुकाते हैं लेकिन क्या हो अगर आपको फिल्म देखने का पैसा मिले तो? जी हां, अगर आप भुतहा फिल्म देखने के शौकीन हैं तो आपको मालामाल होने का मौका मिल सकता है. यानी हॉरर फिल्म (Horror Movie) देखने के बदले आपको मिलेंगे पैसे, बस आपका जिगर मजबूत होना चाहिए. 

डरना मना है

एक कंपनी की 13 खतरनाक हॉरर फिल्म देखने पर आप जीत सकते हैं 1300 डॉलर यानी लगभग 1 लाख रुपये. फिल्म देखने के दौरान कंपनी उस व्यक्ति की दिल की धड़कन को चेक करेगी और उसके लिए पैसे देगी. वेबसाइट फाइनेंसबज (Finance Buzz) ने हाल ही में घोषणा की है कि उन्होंने अलग- अलग बजट के 13 हॉरर फिल्मों की लिस्ट बनाई है. जिसके जरिए वह हॉरर मूवी हार्ट रेट एनालिस्ट की तलाश कर रही है. इसके जरिए बड़ी बजट की फिल्मों की तुलना कम बजट वाले हॉरर फिल्मों से की जाएगी. इस दौरान फिल्म देखने वाले शख्स की दिल की धड़कन चेक करने के लिए फिटबिट डिवाइस का इस्तेमाल किया जाएगा.

वो 13 फिल्में…

वेबसाइट ने जिन फिल्मों का नाम जारी किया है. वह है ‘एमिटीविले हॉरर’, ‘ए क्वाइट प्लेस’, ‘एक क्वाइट प्लेस पार्ट 2’, ‘कैंडीमैन’, ‘इंसिडियस’, ‘द ब्लेयर विच प्रोजेक्ट’, ‘सिनिस्टर’, ‘गेट आउट’, ‘द पर्ज’, ‘पैरानॉर्मल एक्टिविटी’ और ‘हैलोवीन’ का 2018 रीमेक है.

जीतने वाले को मिलेगा इनाम

वेबसाइट ने कहा,’ इस काम के लिए जीते गए भाग्यशाली उम्मीदार को 1300 डॉलर दिया जाएगा. कंपनी की तरफ से मूवी मैराथन के दैरान फिटबिट पहनने और फिल्म देखने में खर्च होने वाले पैसे के लिए 50 डॉलर का गिफ्ट कार्ड अलग से दिया जाएगा. इसके लिए आवेदन शुरू हो गए है आखिरी तारीख 26 सितंबर तक है. विनर की घोषणा 1 अक्टूबर को की जाएगी.

यह भी पढ़ें- प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ती थीं शहनाज, वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे आंसू

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

पिछला लेखज्यादा कैचअप खाने से हो सकती है हार्ट, किडनी और मोटापे की समस्या, जानें कैसे
अगला लेखस्कंद षष्टी के दिन होती है भगवान कार्तिकेय की पूजा, व्रत करने से पूरी होती है पुत्रप्राप्ति की
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।