अंडररेटेड पेयर: ऐज डिफरेंस के बावजूद परदे पर हिट थी रणबीर-कोंकणा की जोड़ी, इन सेलेब्स की जोड़ी ने भी फिल्मों में किया है शानदार काम

0
0


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Despite The Age Difference, The Pair Of Ranbir Konkana Was A Hit On The Screen, This Pair Of Celebs Also Did A Great Job In Films

3 घंटे पहले

बॉलीवुड में ऐसी बहुत सारी ऑन-स्क्रीन जोड़ियां हैं, जो अपने जुगलबंदी से फैंस के दिलों में खास जगह बना लेती हैं और दर्शक उन्हें बार-बार फिल्मी परदे पर एक साथ देखना चाहते हैं।

शाहरुख और काजोल के जैसी हिट जोड़ियों के अलावा बॉलीवुड में कुछ ऐसी अंडररेटेड जोड़ियां भी है, जिन्होंने अपनी केमिस्ट्री से लोगों को दीवाना बनाया है और इन सारे सेलेब्स की जोडियों को एक बार और परदे पर आने की जरूरत है।

रणबीर कपूर-कोंकणा सेन

रणबीर कपूर और कोंकणा सेन स्टारर फिल्म ‘वेक अप सिड’ एक ऐसी फिल्म में जिससे हर युवा खुद को रिलेट कर सकता है। इस फिल्म में जिंदगी के उस हिस्से को दिखाया गया है जिससे ज्यादातर लोग गुजरते हैं। उम्र में बड़ा अंतर होने के बावजूद फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री शानदार है।

फरहान अख्तर-प्रियंका चोपड़ा

द स्काई इज पिंक’ में प्रियंका और फरहान, दो बच्चों के पेरेंट्स के रूप में नजर आए थे। प्रियंका और फरहान की खट्टी-मीठी नोक-झोंक दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देती है। साथ ही दोनों ने परदे पर अपनी इस जोड़ी को शानदार तरीके से पेश किया है।

आलिया भट्ट-विक्की कौशल

फिल्म राजी एक भारतीय जासूस की असल कहानी पर बेस्ड है, जो पाकिस्तान जाकर अपने देश के लिए खूफिया जानकारी इक्टठा करती है। मूवी में आलिया और विक्की की जुगलबंदी शानदार थी। अलग देश, अलग मकसद होने के बावजूद भी दोनों एक दूसरे का सम्मान और प्यार करते थे।

रणवीर सिंह-सोनाक्षी सिन्हा

फिल्म लुटेरे बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी पर फिल्म में रणवीर और सोनाक्षी की केमिस्ट्री को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। इस मूवी की कहानी द लास्ट लीफ स्टोरी पर बेस्ट है।

विद्या बालन-जॉन अब्राहम

फिल्म सलामे-ए-इश्क में 6 प्रेमी जोड़ियों की कहानी बताई गई थी और साथ ही इस फिल्म में बेहतरीन गानें भी थे। वहीं इस सबके अलावा इस फिल्म को सबसे ज्यादा खास चीज थी विद्या और जाॅन की शानदार केमिस्ट्री। इस मूवी के गाने दिल क्या करे में दोनों की एक अलग ही खूबसूरत जुगलबंदी थी।

परिणीति चोपड़ा-सिद्धार्थ मल्होत्रा

‘हंसी तो फंसी’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में सिद्धार्थ और परिणीति के रोमांस को काफी पसंद भी किया था। मुंबई की गलियों में शूट किया गया गाना इश्क बुलावा में दोनों का बाॅन्ड फैंस के दिलों में अब भी राज करता है।

आयुष्मान खुराना-परिणीति चोपड़ा

फिल्म मेरी प्यारी बिंदु आयुष्मान ‘अभिमन्यु रॉय’ और परिणीति ‘ बिंदु’ की लव-स्टोरी पर बेस्ड है जिसमें कई ट्विस्ट आते हैं लेकिन 4 साल का ऐज गैप होने के बाद भी परदे पर इन दोनों की केमिस्ट्री प्यार करने वाले लोगों को एक अलग सा सुकून देती है।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखयुवाओं को माइग्रेन का सबसे ज्यादा खतरा, एक्सपर्ट से जानें इसके लक्षण, बचाव के तरीके
अगला लेखबिजली विभाग में भरी जा रही हैं 800 पोस्ट: आज से कर सकेंगे आवेदन, एग्जाम और इंटरव्यू के जरिए होगा सिलेक्शन
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।